सुशांत-अंकिता से रणबीर-कैट तक, पिछले तीन महीने में टूट गईं ये 8 जोड़ियां

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का 6 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत ने वह जगह छोड़ दी है, जहां वे अंकिता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। अब उन्हें नए घर की तलाश है। वैसे, साल की पहली तिमाही सुशांत-अंकिता ही नहीं कई दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स के टूटे रिश्ते की खबर भी लाई। जानते हैं इस साल कौन-कौन से कपल हो गए सेपरेट...


रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप ने, जिसकी खबर जनवरी में आई। उन्होंने करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। करीब 6 महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और अब वे एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं। इस वजह से अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' के शेड्यूल में भी देरी हुई, जिसके लीड कैरेक्टर रणबीर और कैटरीना ही प्ले कर रहे हैं।


अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा...

जनवरी के आखिर में सलमान खान के भाई अरबाज खान और भाभी मलाइका अरोड़ा के अलगाव की खबर आई। दोनों ने करीब 17 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया। हालांकि, मार्च एंड तक वे इसे लेकर चुप्पी साधे रहे। अब जाकर उन्होंने अपने सेपरेशन की बात कबूल की है।


पत्नी से अलग हुए रघुराम...

जनवरी की शुरुआत में ही 'एमटीवी रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' जैसे शोज को होस्ट कर चुके रघुराम अंबदापुड़ी और उनकी पत्नी सुगंधा गर्ग के अलग होने की खबर आई। दोनों की शादी को करीब एक दशक पूरा हो चुका था। बता दें कि सुगंधा ने सुपरहिट फिल्म 'जाने तू या जाने ' में अहम रोल प्ले किया था।


फरहान अख्तर-अधुना अख्तर...


22 जनवरी को फरहान और अधुना ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपने अलगाव की बात पब्लिक की। 2000 में उनकी शादी हुई थी। फरहान और अधुना के अलगाव की वजह अदिति राव हैदरी को बताया जा रहा था। लेकिन खुद अदिति इससे इनकार करती हैं।


क्या वापस रिश्ते में लौट रहे हैं विराट -अनुष्का ...

फरवरी से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया में छाई हुई हैं। मीडिया में यहां तक कहा जा रहा है कि अनुष्का से अलग होने के बाद ही विराट कोहली अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स यह भी इशारा कर रही हैं कि जल्दी ही यह कपल फिर से एक हो सकता है।


ओमपुरी ने तोड़ा 26 साल पुराना रिश्ता...

इसी साल फरवरी में ओम पुरी ने पत्नी नंदिता से 26 साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया। इससे पहले भी कई बार उनके बीच तकरार की बाते आई थीं, लेकिन बात सेपरेशन तक नहीं पहुंची थी। फरवरी में ओम पुरी ने मीडिया को बताया कि वे नंदिता से तलाक लिए बगैर अलग रहेंगे। ताकि बेटे ईशान की परवरिश पर असर पड़े। बाकी दोनों कभी एक-दूसरे के मामले में दखल नहीं देंगे।


शादी के 24 साल बाद प्रियदर्शन का तलाक...

'विरासत', 'हेरा फेरी', 'हंगामा' और 'हलचल' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर प्रियदर्शन ने इसी साल जनवरी में पत्नी लीजी को तलाक दिया। दोनों के बीच तलाक की खबरें करीब एक साल पहले से चल रही थीं। लेकिन जनवरी में प्रियदर्शन ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा कि उनका लीजी से कानूनीतौर पर तलाक हो गया है। लेकिन वे हमेशा दोस्तों की तरह रहेंगे। बता दें कि लीजी मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस हैं।

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.