ये 7 एक्ट्रेसेज़ फंस चुकी हैं देह व्यापार के चंगुल में

किसी के चेहरे पर नहीं लिखा होता कि वो इंसान कैसा है. अब जैसे हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान को ही देख लीजिये, उनके बारे में कभी कोई सोच भी नहीं सकता था कि उनका नाम भी कभी देह व्यापार में आयेगा. हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के नाते हम उन पर यह आरोप लगा सकते हैं कि ये वहां के लिए कोई नई बात नहीं. पर अगर इंडियन एक्ट्रेस ही खुद इसमें शामिल हों तो आप क्या कहेंगे? आज हम आपको उन इंडियन फिल्म स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिनका नाम देह व्यापार में आ चुका है.

श्वेता बासु


2002 में आई फिल्म मकड़ी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी श्वेता का नाम एक सेक्स रैकेट में आने के बाद उन्हें हाल ही में गिरफ्तार किया गया था.

शर्लीन चोपड़ा


शर्लीन चोपड़ा ट्विटर के ज़रिये इस बात को स्वीकार चुकी हैं कि वो पैसे के बदले सेक्स कर चुकी हैं.

ऐश अंसारी


तमिल फिल्म इंडस्ट्री की आइटम गर्ल ऐश को 2011 में जोधपुर पुलिस द्वारा देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था. इसके साथ ही यह बात सामने आई कि उनका व्यापार देश के बड़े हिस्से में फैला हुआ था

भुवनेस्वरी


दक्षिण भारत में B-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली भुवनेस्वरी भी चेन्नई में एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में सलाखों के पीछे भेजी जा चुकी हैं.

किन्नेरा


तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम किन्नेरा एक चैनल के स्टिंग में ब्रोकर के रूप में पकड़ी गई थी.

सायरा बानु


दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी सायरा 2010 में पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान हैदराबाद के होटल से गिरफ्तार की जा चुकी हैं.

यमुना


यह विश्वास करना थोड़ा मुश्किल लगता है, पर 2011 में बंगलुरु पुलिस द्वारा यमुना को एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में हिरासत में ले चुकी है.

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.