'फितूर' के लिए कैटरीना का एक्सपेरिमेंट, 55 लाख रु. में रंगवाए बाल |



अपकमिंग फिल्मफितूरमें कैटरीना कैफ का लाल बालों वाला लुक लोगों को काफी पसंद रहा है, लेकिन उनका ये लुक फिल्म के प्रोड्यूसर्स को काफी महंगा पड़ा। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि कैटरीना के इन लाल बालों के लिए फिल्ममेकर्स ने करीब 55 लाख रुपए खर्च किए हैं।

लंदन में कलर करवाए बाल...
सिर्फ बाल को कलर करवाने के लिए 55 लाख की रकम ज्यादा लगती है, लेकिन ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि कैटरीना ने अपने बाल इंडिया में नहीं बल्कि लंदन में कलर करवाए थे। दरअसल कैटरीना को इंडिया में कोई हेयर कलर एक्सपर्ट नहीं मिला, इसलिए उन्होंने लंदन के एक फेमस हेयर कलर एक्सपर्ट से बाल रंगवाने का डिसीजन लिया।

जब तक फिल्म की शूटिंग चली, कलर कोट करवाने के लिए कैटरीना को बार-बार लंदन के चक्कर लगाने पड़े, जिसका पूरा खर्चा फिल्ममेकर्स ने ही उठाया। कैटरीना हमेशा फर्स्ट क्लास में ही सफर करती हैं और उन्हें रहने के लिए 5 स्टार होटल ही चाहिए होता है। ऐसे में उनके हेयर कलर से ज्यादा खर्चा उनकी ट्रिप पर हुआ।


आपको बता दें, कि डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्मफितूरमें कैटरीना एक कश्मीरी लड़की फिरदौस का रोल कर रही हैं और इस लुक को रियल बनाने के लिए ही डायरेक्टर ने उनके बाल कलर करवाने का फैसला लिया। ये फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी।






Source : Bollywood Bhaskar.

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.