B'day पर डेढ़ साल की बेटी ने दिया खास तोहफा, इमरान ने शेयर की Photo |

मुंबई: बुधवार को इमरान खान ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें सबसे स्पेशल विश मिली डेढ़ साल की बेटी इमारा की तरफ से। इमारा का हैप्पी बर्थ-डे पापा, आई लव यू लिखा मैसेज़ बोर्ड इमरान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


इमरान बोले- 13 साल पुराना है पत्नी अवंतिका से रिश्ता...

बर्थडे के दौरान इमरान ने अपनी फैमिली के बारे में खुलकर बात की। 10 जनवरी को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना चुके इमरान ने बताया कि अवंतिका से उनका रिश्ता 13 साल पुराना है। यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे को बखूबी जानते हैं।

झगड़ों को सुलझाने का हर कपल का अपना तरीका है...

इमरान बताते हैं, "शादी से पहले हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड वाले रिश्ते को मैंने पूरी शिद्दत से निभाया। उस दौरान हमारे रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए, और अच्छे रिलेशन के लिए रूठना, मनाना जरूरी भी है। हर कपल के लिए इसके उपाय अलग होते हैं तो किसी दूसरे की ट्रिक अपने रिश्ते में नहीं आज़मानी चाहिए। अवंतिका से जुड़ने के बाद मैंने रिश्तों के बारे में बहुत कुछ जाना है। पहले फ्रेंड, गर्लफ्रेंड, फिर बीवी। तीनों स्टेज पर अवंतिका से रिश्ता मज़बूत हुआ है। वह आज भी मेरी बेस्टफ्रेंड है।"

बेटी के आने से लाइफ में आई मैच्योरिटी...

अवंतिका की प्रेगनेंसी के दौरान इमरान हमेशा साथ थे। उस दौरान कोई फिल्म साइन नहीं की। बेटी के बारे वे कहते हैं, "जबसे इमारा जिंदगी में आई है, एक मैच्योरिटी मुझमें गई है। पिता होने का अहसास है तो बेटी की फिक्र हमेशा लगी रहती है। उसके साथ रहकर मैं सब कुछ भूल जाता हूं। कोई टेंशन, कोई काम की फिक्र नहीं रहती। मेरी जिंदगी में सबसे अनमोल तोहफा है इमारा, जो मुझे स्ट्रेस-फ्री कर देती है।"




No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.