आपके पसंदीदा सितारे भी करते हैं गलती! यहां देखिए सबूत |

बॉलीवुड हमेशा से हमारा स्टाइल गाईड और फैशन इंस्पिरेशन रहा है. फिर चाहे वोकरीना वाला लहंगाहो या फिरसलमान वाली हेयरस्टाइल’ – शादियों से लेकर पार्टीज़ तक, बॉलीवुड हमेशा से हमारी सभी स्टिल और फैशन उलझनों का जवाब रहा है! पर इस सारी इंस्पिरेशन (और नकल) के बीच हम ये भूल जाते हैं कि ये सितारे भी हमारी ही तरह इन्सान होते हैं और इनसे भी गल्तियां हो सकती हैं! और ये गल्तियां करतें भी हैं जिन्हें हम बंद आंखों से कॉपी भी कर लेते हैं. तो आप ऐसी गल्तियां ना करें इसके लिए हमने लिस्ट बनाई है बॉलीवुड की ऐसी ही गल्तियों की जिन्हें आप बिल्कुल भी कॉपी ना करें!

Kareena Kapoor के पूरे ब्लॉण्ड बाल



आज जिस मुकाम पर Kareena हैं और जो डीवा वो हैं उससे पहले Kareena काफी बार फैशन पुलिस के शिकंजे में चुकी हैं. पर इनकी सबसे बड़ी गल्ती थी इनके पूरे ब्लॉण्ड बाल. कोई कितना ही गोरा क्यों ना हो, इंडियन स्किन टोन को ब्लॉण्ड बाल सूट नहीं करते हैं. पर Bebo ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के दौरान अपने पूरे बालों को ब्लॉण्ड कलर किया था. और ये आजतक की इनकी सबसे बड़ी फैशन गल्ती है. इनका साइज़ ज़ीरो भी माफी के लायक था!

Kajol का गोरापन


अगर SRK रोमैंस के किंग हैं तो बेशक Kajol रोमैंस की क्वीन हैं! पर अपने डस्की लुक्स से हमें घायल कर के एक अलग ट्रेंड की शुरुआत करने वाली Kajol ने हमें पिछले दिनों काफी निराश किया. बिना शेप की हुई भौंओं और सांवली रंगत को सेक्सी बनाने वाली Kajol ने जब कुछ सालों पहले गोरेपन को अपनाया तो हमें काफी निराशा हुई. और सच मानिए इनकी असल रंगत में जो खूबसूरती थी वो इस गोरी त्वचा में अब नहीं दिखती.

Rani Mukerji का वेस्टर्न अवतार


इन्होंने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वो पूरी तरह से अपने ऐक्टिंग टैलेंट के दम पर किया है. लेकिन लगभग एक दशक पहले उन्होंनें खुद को फैशनेबल और मॉडर्न दिखाने के लिए काफी वेस्टर्न लुक्स ट्राय किए, जो इन्हें बिल्कुल भी सूट नहीं किया. इनके बॉडी टाइप पर एथनिक वेयर बेस्ट लगता है, जिसे इन्होंने जल्द ही समझ लिया.

Shah Rukh Khan की ब्लॉण्ड स्ट्रीक


कौन कहता है कि बादशाहों से गलती नहीं होती? आमतौर पर हमेशा पर्फेक्ट्ली ग्रूम्ड King Khan से उस वक्त बहुत बड़ी गलती हो गई जब इन्होंने अपने बालों में एक ब्लॉण्ड हाईलाइट करवा लिया. ये हाईलाइट इनके बालों के बीच सूखी हुई घास की तरह लगती थी. शुक्र है इन्होंने जल्द ही इससे छुटकारा पा लिया.

Vidya Balan का वेस्टर्न लुक


लेडी बी ने कभी भी ट्रेंड्स या फैशन आलोचनाओं की तरफ ध्यान नहीं दिया है! ये अपने खुद के ट्रेंड्स और नियम बनाती हैं और हम इनको इस बात के लिए बहुत पसदं करते हैं. पर लगभग एक दशक पहले, कांजिवरम क्वीन बनने से पहले, इन्होंने कुछ बेहद बड़ी गल्तियां की हैं. जिनमें से एक थी खुद को वेस्टर्न लुक में ढालने की. इस कोशिश में इन्होंने ना सिर्फ कई भद्दे कपड़े पहनें बल्कि एक अजीबो-गरीब  स्टाइल में बाल भी कटवाए, जो इन्हें बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा था! शुक्र है भगवान का इन्होंने जल्द ही इन्हें वापस बढ़ा लिया और खुद को सूट करने वाला स्टाइल भी ढूंढ लिया!

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.