सलमान खान के भाई अरबाज़ खान और भाभी मलाइका अरोरा खान के बीच आई दूरियां

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने भले ही अभी तक शादी नहीं की लेकिन उनके सभी भाई और बहन अपना घर बसा चुके हैं। उनका हँसता-खेलता सुखी परिवार है जिसकी लोग मिसाल दिया करते हैं लेकिन अब लगता है सलमान खान के इस परिवार को किसी की नज़र लग गयी। और अब उनके घर में टेंशन का माहोल बन गया है। ख़बरों के मुताबिक उनके भाई अरबाज़ खान और भाभी मलाइका अरोरा खान के बीच दूरियां गयी है।

सुनने में आया है की अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा खान के बीच बात बहुत बिगड़ गयी है और अब अरबाज़ खान घर छोड़ होटल में रहने लगे हैं। अब तक तो ये सभी बातें अफवाह ही लग रही थी लेकिन हाल ही में जो कुछ भी उससे तो यही लगता है की दाल में कुछ काला है। आप जानते ही होंगे की मलाइका और अरबाज़ सेलेब्रिटी कपल शो पॉवर कपल को होस्ट करने वाले थे लेकिन जब मलाइका शो से गायब रहीं तो कई सवाल उठे। ख़बरों के मुताबिक दोनों के बिगड़े हुए रिश्ते की वजह से मलाइका ने शो छोड़ दिया। हालांकि इस बात का खंडन मलाइका ने खुद किया और कहा की शो के असली होस्ट अरबाज़ हैं और उन्होंने सिर्फ कुछ एपिसोड ही साइन किये थे। अब पूरा मामला क्या है ये तो अरबाज़ और मलाइका ही बता सकते हैं।

वैसे सिर्फ अरबाज़ और मलाइका के रिश्ते ही खराब नहीं हुए हैं। सलमान के दुसरे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा के बीच भी दूरियों की खबर आई थी। कुछ महीनों पहले सुनने में आया था की सोहेल खान और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक दुसरे को डेट कर रहें हैं और इसीलिए सोहेल की पत्नी नाराज़ है। सलमान के सगे भाई बहन के अलावा उनकी मुंह बोली बहन श्वेता और उनके पति पुलकित सम्राट के बीच भी तलाक की खबर आई है।


No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.