शर्लिन से शाहरुख-कंगना तक, पढ़ें स्टार्स के 12 Controversial Statements.

11 फरवरी को शर्लिन चोपड़ा अपना 32वां बर्थडे मना रही हैं। बॉलीवुड में करियर बनाने आईं शर्लिन जब यहां नहीं चलीं तो उन्होंने बोल्डनेस का रास्ता अपनाया। अगस्त 2014 में प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए उनका विवादित न्यूड फोटोशूट रिलीज हुआ। पॉपुलैरिटी पाने के लिए अब सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज और विवादित स्टेटमेंट देकर सुर्खियां बटोरती हैं। पैसों के लिए किया सेक्स...

अगस्त 2012 में शर्लिन ने यह कबूल किया था कि वे पैसों के लिए सेक्स कर चुकी हैं। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, "In the past,on various occasions,I've had sex 4 money...out of all my past experiences of paid sex,there's not a single one that I remember." इतना ही नहीं, शर्लिन यह भी कह चुकी हैं कि न्यूड होकर उन्होंने देश की सेवा की है, जिसके चलते उन्हें भारत रत्न दिया जाना चाहिए।


शर्लिन के अलावा ऐसे कई स्टार्स हैं जो बोल्ड स्टेटमेंट देकर लाइमलाइट में आए हैं। इनमें शाहरुख खान, कंगना रनोट, दीपिका पादुकोण जैसे A-Listers भी शामिल हैं


2009 में शाहरुख खान ने अरिंदम चौधरी की बुक 'डिस्कवर डायमंड इन यू' के लॉन्च के दौरान पोर्न स्टार बनने की ख्वाहिश जताई थी।


पिछले साल हॉट स्टार के शो 'एम बोले तो' को दिए इंटरव्यू में कंगना ने यह बात कही थी।


साल 2004 में करन जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन-4' में जब दीपिका से सवाल किया गया था कि वे रणबीर को क्या गिफ्ट करना चाहेंगे? तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया।



साल 2004 में शाहिद कपूर ने यह बात करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन-4' में कहा थी।


पिछले साल फिल्म 'वन नाइट स्टेंड' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सनी लियोनी ने यह बयान दिया था।


अप्रैल, 2015 में राखी सावंत ने सनी लियोनी पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा था कि उन्हें कपड़े पहनने के लिए पैसे दिए जाते हैं।


LGBT कम्युनिटी की सपोर्टर किरन खेर ने यह बयान 2015 में मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कही थी।


2015 में आई फिल्म 'हंटर' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान राधिका ने यह बोल्ड स्टेटमेंट दिया था।


दीपिका पादुकोण के साथ इंटिमेट होने की चाहत सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2014 में फिल्म 'हंसी तो फंसी' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान जाहिर की थी।


2014 में एक कंडोम ब्रांड के प्रमोशन के दौरान रणवीर ने कहा था कि वे हमेशा अपने वॉलेट में कंडोम रखते हैं।


2015 में ट्वीट के जरिए अनु मलिक ने इस बात का खुलासा किया था।

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.