सलमान खान को आया गुस्सा, बॉडीगार्ड को फिर मारा थप्पड़

पास्ट में सलमान खान ने मीडिया से काफी धक्का-मुक्की की है और बहुत सारे विवादों में रहे हैं। लेकिन काफी वक्त से वे अपनी उस छवि को पीछे छोड़ने में लगे हैं। अभी तक सफल भी हुए हैं। ये इसे ही बनाए रखने की कोशिश थी कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को तमाचा जड़ दिया। एक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है। मीडिया के लोगों से धक्का मुक्की और सलमान ने जड़ दिया थप्पड़...


- दो दिन पहले ही सलमान खान अपनी दोस्त प्रिटी जिंटा और सुजैन रोशन के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे। 
- इस खबर की मानें तो जब वे उन्हें कार तक छोड़ने के लिए गए तो मीडिया के लोग काफी करीब गए थे जिन्हें उनके बॉडीगार्ड धक्का देने लगे। 
- इस पर सलमान ने एक को थप्पड़ मार दिया। 
- ये पहला मौका नहीं है जब उनके बॉडीगार्ड्स और मीडिया के बीच तनातनी हुई है। 
- 2014 में भी एक इवेंट में जब उनकी सिक्युरिटी ने फोटोग्राफर्स से बद्तमीजी की तो बात बढ़ गई थी। फोटोग्राफर्स ने सलमान का बॉयकॉट कर दिया था। 
- कई महीनों तक ये मामला चला था। हालांकि तब सलमान ने अपने बॉडीगार्ड्स का साथ दिया था। लगता है इस बार उन्होंने अपने आदमी को समझाया है।

2014: जब फैन के लिए पहले भी बॉडीगार्ड पर हाथ उठा चुके हैं सलमान...


2014 में सलमान खान उस वक्त चर्चा में गए थे, जब उन्होंने अपनी फिल्म 'किक' के प्रमोशनल इवेंट में एक बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारा था। कथिततौर पर 

महबूब स्टूडियो, बांद्रा में चल रहे इस इवेंट के दौरान फैन्स उन्हें देखने के लिए बेकरार हो रहे थे। वे सलमान के करीब जाना चाहते थे ताकि उनका ऑटोग्राफ ले सकें और उनके साथ फोटो खिंचवा सकें। इसी बीच एक फैन उनके काफी करीब पहुंच गया और क्लोज-अप फोटो खिंचवाने के लिए उनके कंधे पर हाथ रखने लगा। यह देख बॉडीगार्ड ने उसे दूर करने की कोशिश की और गलती सेउसका हाथ फैन के हाथ पर पड़ गया। यह देख सलमान का पारा चढ़ गया और उन्होंने बॉडीगार्ड को थप्पड़ रसीद कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों को चेतावनी दी कि कोई भी उनके फैन्स के साथ इस तरह से पेश नहीं आएगा।

कैटरीना को कैफे को जड़ा थप्पड़

एक वक्त ऐसा था जब सलमान और कैटरीना बी-टाउन के हॉटेस्ट कपल माने जाते थे। लेकिन ज्यादा दिनों तक इनका रिलेशनशिप नहीं टिक पाया। कैट से सल्लू मियां के झगड़े की बातें कई बार सुर्खियों में आई हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि सलमान ने जनवरी 2008 में मुंबई के बैंडस्टैंड बरिस्ता कैफे में बैठीं कैटरीना के बाएं गाल में थप्पड़ जड़ दिया था। इस थप्पड़ की गूंज कैफे में मौजूद सभी लोगों ने सुनी थी, हर कोई हक्का-बक्का रह गया था। सलमान की इस हरकत से कैट भी सदमे में गई थीं। उन्होंने वहां सीन क्रिएट करने की बजाय चुपचाप निकलना सही समझा।

ऐश्वर्या से मारपीट का लगा आरोप


साल 2002 में जब सलमान का ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप हुआ तो उनकी छवि एक हीरो से विलेन में तब्दील होने लगी। ब्रेकअप के बाद उन पर ऐश्वर्या को फोन और मैसेज के जरिए धमकाने का आरोप भी लगा। वैसे, ऐश्वर्या-सलमान के इश्क के चर्चे सबकी जुबां पर रहे हैं, लेकिन सल्लू ने इस प्यार का एंड बहुत ही गलत तरीके से किया था। फिल्म 'कुछ कहो' के सेट पर सलमान ने ऐश्वर्या से काफी झगड़ा किया था। सेट पर सलमान ने ऐश्वर्या को धक्का तक दिया था, तब जाकर यूनिट के लोगों ने बीच-बचाव किया। इस बात ने इतना तूल पकड़ा कि ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे।

ऐसी खबरें भी फिल्मी मैगजीन में आईं कि सलमान के गुस्से का आलम ये था कि एक बार फिल्म 'चलते चलते' कि शूटिंग के दौरान वो ऐश्वर्या से लड़ने पहुंच गए थे, सलमान कि इस हरकत का खामियाजा ऐश्वर्या को फिल्म गंवा कर चुकाना पड़ा था।

विवेक ओबरॉय को धमकाया


सलमान के साथ अलग होने के बाद ऐश ने विवेक का दामन थामा। सलमान इससे काफी नाराज हुए थे। इसके बाद यहां तक कहा गया कि सलमान ने सिर्फ विवेक को धमकाया बल्कि उन्हें भला-बुरा भी कहा। साल 2003 में विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया था कि वो ऐश्वर्या को डेट कर रहे हैं इसलिए सलमान ने उनके (विवेक) साथ गाली-गलौच की थी और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

जब कैटरीना की पार्टी में शाहरुख से भिड़े सलमान


बात 16 जुलाई, 2008 की है, जब कैटरीना की बर्थडे पार्टी में शाहरुख और सलमान भिड़ पड़े थे। तब सलमान और शाहरुख अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों पर हल्का सुरुर छाया हुआ था। अचानक किसी बात को लेकर दोनों ऊंची आवाज में लड़ने लगे। बात हाथापाई तक पहुंचती इसके पहले दोनों को अलग कर दिया गया। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी लगातार बढ़ती चली गई। हालांकि, अब वे अच्छे दोस्त बन गए हैं।

गर्लफ्रेंड सोमी के सिर पर मारी थी बोतल


कहा जाता है कि सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली पर गुस्सा निकाल चुके हैं। दोनों के रिलेशनशिप के दौरान कथित तौर पर यह खबरें आई थी कि सलमान ने एक पार्टी के दौरान गुस्से में सोमी के सिर पर बोतल मारी थी। हालांकि, बाद में सोमी ने इस खबर को खारिज करते हुए कहा था कि सलमान ने कभी भी उनके साथ मारपीट नहीं की।

जब कार से उतरकर सलमान ने निकाला था बाइकर्स पर गुस्सा


बात जनवरी 2015 की है, जब सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कुछ बाइकर्स की ओर लपकते नजर रहे हैं। मामला राजस्थान के झुंझुनू का है, जहां सलमान फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए गए थे। जैसे ही सलमान अपनी व्हाइट मर्सडीज में बैठकर शूटिंग के लिए रवाना हुए, तभी कुछ फैन्स बाइक पर सवार होकर उनके पीछे हो लिए। वे सलमान की फोटोज क्लिक कर रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे। इस बीच एक बाइकर सलमान की मर्सडीज के सामने गया और टकराते-टकराते बचा। यह देख सलमान का पारा चढ़ गया और बीच सड़क पर अपनी मर्सडीज रुकवाकर वे बाइकर्स की ओर भागे। सलमान का गुस्सा देख बाइकर्स वहां से भाग खड़े हुए।

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.