KRK ने किया आलिया पर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट, भड़क गए 'ब्वॉयफ्रेंड' सिद्धार्थ



सिद्धार्थ मल्होत्रा उस वक्त भड़क गए जब कमाल आर खान (केआरके) ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट किया। दरअसल, आलिया और सिद्धार्थ ने फैशन मैगजीन वोग इंडिया के मार्च अंक के लिए एक फोटोशूट कराया है। इसी के कवर पोज के साथ केआरके ने ट्वीट किया, "Alia looks so Bacchi in panty but still some people keep forcing her to wear it." इस ट्वीट पर कई लोगों ने आपत्ति जताई। सिद्धार्थ ने भी केआरके को बकवास बंद करने की हिदायत दी। क्या कहा सिद्धार्थ ने और फिर क्या रहा केआरके का रिएक्शन...


- सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, "सर हम आपको कह रहे हैं कि बकवास बंद करो, फिर भी आप ट्वीट किए जा रहे हो।"
- इस पर केआरके ने रिप्लाई दिया, "सरजी, भारत की 130 करोड़ जनता आपसे कह रही है कि एक्टिंग बंद करो, लेकिन आप उन्हें परेशान करने के लिए फिल्म किए जा रहे हो।"
- सिद्धार्थ ने केआरके को सलाह देते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि आपको अंग्रेजी सीखने की जरूरत है, क्योंकि मेरा पिछ्ला ट्वीट आपने पढ़ा है और समझा है।"
- केआरके ने उनके इस ट्वीट को मजाक में लिया और जवाब दिया, "ओके, मैं जल्दी ही तुमसे सीखने आऊंगा, क्योंकि तुमने दिल्ली के आइडिया इंस्टीट्यूट से पढाई की है।"


साथ में कर चुके हैं काम...
केआरके ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक फिल्म भी की है। 2014 की सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे और रितेश देशमुख ने विलेन का किरदार प्ले किया था। वहीं, केआरके की इसमें छोटी सी भूमिका थी।


Source : Bollywood Bhaskar

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.