जब रेप, सेक्स स्कैंडल, MMS जैसे केस में फंस बदनाम हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स- Set 2


अमन वर्मा का स्टिंग

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के स्टिंग ऑपरेशन में टीवी और फिल्म अभिनेता अमन वर्मा भी एक लड़की को सेक्सुअली हैरेस करते हुए नजर आए। अमन वर्मा ने तब खुद पर लगे कास्टिंग काउच के आरोपों को नकार दिया और उन्हें कुछ बॉलीवुड एक्टर्स का सपोर्ट भी मिला। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी उनके बचाव में सामने आए, लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा था कि अमन एक लड़की को शिड्यूस कर रहे हैं। इस स्कैंडल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।


प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी भी गए जेल

'आशिकी-2' का मशहूर गीत 'सुन रहा है तू' गाने से चर्चा में आए गायक अंकित तिवारी और उनके भाई को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने कथित रूप से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया। उन पर आरोप उनकी महिला मित्र ने लगाया था। अंकित पर धोखाधड़ी, बलात्कार और धमकी देने का मामला भी दर्ज किया गया था। इस मामले में अभी भी कोर्ट में सुनवाई चल रही है।



शो मैन पर भी लगे दाग

90 के दशक में सुभाष घई पर भी फिल्म एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की मां ने सेक्शुअली हैरेस करने का आरोप लगाया। इन खबरों ने बॉलीवुड को हॉट टॉपिक बना दिया था। हालांकि, मनीषा ने कभी इस विषय पर कुछ नहीं कहा और इस स्कैंडल के बाद मनीषा और सुभाष घई ने दोबारा साथ में काम नहीं किया।


इरफान खान ने भी झेले दाग

बॉलीवुड के वर्सेटायल एक्टर इरफान खान पर उनकी ही को-स्टार ने सेक्सुअली हैरेस करने के आरोप लगाए। ममता पटेल नाम की इस अभिनेत्री ने अपने आरोपों में कहा कि 'पान सिंह तोमर' की आउटडोर शूटिंग के दौरान इरफान ने उन्हें बॉलीवुड में काम दिलवाने के एवज में उनका शोषण किया।


तब्बू की बहन ने लगाए थे जैकी श्रॉफ पर आरोप

जैकी श्रॉफ यूं तो इंडस्ट्री के उन स्टार्स में गिने जाते हैं, जो कंट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं, लेकिन 80 के दशक में तब्बू की बहन फराह ने जैकी पर सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाकर चौंका दिया था। जैकी को इस मामले में बड़ी फजीहत झेलनी पड़ी थी। फरहा ने एक आउटडोर शूटिंग के दौरान जैकी पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था।


सेक्स स्कैंडल से परेशान रहे मधुर भंडारकर

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर पर एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस प्रीति जैन ने रेप के आरोप लगाए थे। मधुर को इस सेक्स स्कैंडल के चलते खूब बदनामी झेलनी पड़ी। प्रीति जैन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा था कि 1999 से 2004 तक मधुर उनका फिल्मों में रोल देने के एवज में शारीरिक शोषण करते रहे। बाद में इस केस में कई ट्विस्ट भी आए। आखिरकार कोर्ट ने मधुर को रेप केस के आरोपों से बरी कर दिया।


हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थीं श्रावणी


तेलुगु धारावाहिक 'हिमाबिंदु' और 'लाया' में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया था। इतना ही नहीं, साथ में जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी धर लिया गया था। पुलिस ने मौके से 2 लाख रुपए नकद भी बरामद किए।

No comments

Note: only a member of this blog may post a comment.